Riya Upreti Net Worth: Income 2024, Age,Boyfriend, कैसे 22 की उम्र में बनाई करोड़ो की कंपनी

Riya Upreti Net Worth
–Riya Upreti Net Worth

 

आज के इस लेख में हम इंस्टाग्राम की फेमस एंफ्लुएंसर Riya Upreti Net Worth के बारे में बात करेंगे की आखिर वे कितना कमाती इंस्टाग्राम व यूटुब जैसे डिजिटल प्लेटफॉर्म से तो चलिए जानते है Riya Upreti के बारे में।

Who Is Riya Upreti ( कौन है रिया उप्रेती ?)

Riya Upreti सोशल मीडिया Influencer है। वे अपने चैनल और इंस्टाग्राम के माध्यम से लोगो को ऑनलाइन पैसे कमाने के नए-नए ideas के साथ लोगो को प्रेरित करती है। और साथ ही ये लोगो को साइक्लोजी से जुड़े सब्जेक्ट के बारे में बताती है। इनका जन्म सन 2001 में भारत की राजधानी दिल्ली में हुआ था। और वही पर ही ये पली-बढ़ी है।

Riya Upreti Net Worth
Riya Upreti’s Net Worth

 

और इनकी शिक्षा की बात कैरे तो इन्होने Collage Drop Out  कर दिया था। फिर जाकर इन्होने कोरोना काल में अपने बिजनेस FOBET की शुरुआत की थी। और आज इनका ये बिजनेश काफी अच्छे से ग्रो कर रहा है जिससे ये आज अच्छी खासी इनकम कमा रही है।

Riya Upreti Net Worth:

रिया उप्रेती की  Net Worth के बारे में बात करे तो इनकी कुल संम्पति लगभग 2 से 3 करोड़ रु की है। Riya Upreti की इनकम का कोई एक मैं सोर्स नहीं है। ये यूट्यूब व इंस्टाग्राम और अपनी कंपनी FOBET  से भी पैसे कमाती है जिनको मिलकर ये महीने के 15 से 20 लाख रूपये के करीब कमा लेती है। जोकि इनका इनकम का मुख्य सोर्स है ।

Real Name Riya Upreti
Character Name Riya
Profession YouTuber, Social Media Influencer, Entrepreneur
Surname Upreti
City Delhi
Religion Hindu
Born 2002
Birthplace Delhi, India
Age 22
Income 15-20 Lakh Per Month
Boyfriend Not Available
Net Worth 2-3 Crore
Instagram 6 Lakh+ Followers

 

Read This:-Govind Kushawaha Success Story: सिर्फ इंटरनेट से कैसे कमाते है 1 लाख पर month…

Riya Upreti Net Worth (Business) Income

Riya ने अपने FOBET बिजनेस की शुरुआत साल 2021 में कोरोना कल में की थी, बिजनेस शुरू करने के कुछ ही दिनों बाद में ही इनका बिनजेस अच्छे से चलने लग गया, जिससे ये हर महीने की 3 से 3.5 लाख रूपये बना रहे है. जिसके बाद इनकी कमाई हर महीने बढ़ती जा रही है. बिजनेस को और ज्यादा ग्रो करने के लिए इन्होने अपनी पढ़ाई को बिच में छोड़ दिया जिससे की ये अपने इस बिजनेस को और ज्यादा ग्रो कर सके।

Riya Upreti Instagram Income:
Riya Upreti’s Net Worth

 

रिया उप्रेती क्या करती है?

FOBET की सीईओ और संस्थापक है और साथ ही ये लोगो को साइक्लोजी से जुड़े सब्जेक्ट के बारे में बताती है। रिया उप्रेती का लक्ष्य प्रौद्योगिकी और शिक्षा के बीच अंतर को पाटना, समावेशिता को बढ़ावा देना और यह सुनिश्चित करना है कि व्यक्तियों को मनोविज्ञान और संबंधित विषयों जैसे क्षेत्रों में सटीक और मूल्यवान जानकारी तक पहुंच हो।

Riya Upreti Boyfriend:

रिया ने अपने intreview  के दौरान बताया की उनका फिलहाल कोई भी बॉयफ्रेंड नहीं है, उन्होंने बताया की अगर वे किसी के साथ डेट पर जाएगी तो वो है क्रिकेटर हार्दिक पांडेय के साथ डेट पर जाना पसंद करेंगे और उन्होंने इसके बारे में कुछ नहीं बताया हैक्योकि collage  छोड़ने के बाद उनका सारा ध्यान अपने बिजनेस पर है की इसे कैसे ग्रो करे और आगे कैसे लेजाए।

Riya Upreti Instagram Income:

Riya Upreti Instagram Income:
Riya Upreti Instagram Income:

 

Riya उप्रेती को इंस्टाग्राम से ही ज्यादा लोकप्रिय मिली है और यहाँ से ही उन्हें अपने बिजनसे की शुरुआत की है। फ़िलहाल इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6 लाख से ज्यादा Followers है जहा पर वे अपने बिजनेस से कंटेंट अपलोड करती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दू की ये अपने instagram परमोसन से महीने 3 से 4 लाख रुपए कमाती हैं. जहा ये किसी 1 के लिए लगभग 1 से 2 लाख रुपए Charge करती हैं।

FAQ:-

Q.1 Who is the CEO of Thefobet? ( फोबेट के सीओ कौन है​ )

Answer. फोबेट के सीओ रिया उप्रेती जी है जिन्हने अपनी इस कंपनी की शुरुआत साल 2021 कोरोना काल में की थी।

Q.2 रिया उप्रेती क्या करती है?

Answer. रिया उप्रेती जी बिजनेश करती है जिसमे वे लोगो को साइक्लोजी से जुड़े सब्जेक्ट के बारे में बताती है। और साथ ही अपनी कंपनी फोबेट को भी संभालती है।

Q.2 Who is the founder of Fobet? ( फोबेट कंपनी का मालिक कौन है )

Answer. फोबेट कंपनी के फाउंडर की बात करे तो वे है मिस रिया उप्रेती जी

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको Riya Upreti Net Worth की जानकारी मिल गई होगी इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें ताकि उन्हें भी Riya Upreti Net Worth की जानकारी मिल सके। तथा ऐसी और पोस्ट पढ़ने के लिए NewsBhandhar.com के साथ जुड़े रहिये

Leave a Comment