Hyundai Creta Facelift 2024 Launch Date जानिए कब हो रही है लांच ?

Hyundai Creta Facelift 2024 की लांच डेट आयी सामने जानिए कब हो रही है लांच ?

Hyundai Creta Facelift

Hyundai Creta Facelift 2024 हुंडई क्रेटा अपने नए साल की शुरुवात भारतीय बाजार में अपनी कर क्रेटा फेसलिफ्ट लांच करके कर रही जिसका हम सभी भारतीय बेसब्री से इन्जर कर रहे है और अभी से ही क्रेटा अपनी कार को भारतीय सड़को पर आजमा रही है  जो रूमर्स सामने आये है उनमे बताया जा रहा है की क्रेटा का आने वाला ये मॉडल बहुत ही दिलचस्प होगा.

Hyundai Creta Facelift Design

नयी क्रेटा अंतरास्ट्रीय बाजार में लांच हो चुकी है जैसा की हम सभी जानते ही है की क्रेटा हर बार अपने deasine में परिवर्तन करती रहती है ठीक वैसा भी अबकी बार किया गया है नई लुक लइडी और हेडलाइट के साथ-साथ बड़े और चकोर आकरके ग्रिल देखने को मिलेंगे और साथ ही नई क्रोम फिनिशिंग के साथ नया सिल्वर स्पीड प्लेट और नया फोग लाइट भी मिलने वाला है।

Hyundai Creta Facelift Cabin

हुंडई क्रेटा में सिर्फ बहरी परिवतर्न ही नहीं किया गया है जबकि इसका इंटीरियर भी काफी अच्छा बनाया है | इसे बिल्कुल नया डिजाइन किया गया डैशबोर्ड लेआउट के साथ सेंट्रल कंसोल और नई सीट अफॉल्स्टरी के साथ पेश किया जाने वाला है। इसके साथ ही हमें केबिन में नया थीम के साथ कई स्थानों पर सॉफ्ट टच की सुविधा और फुट वेल लाइटिंग की सुविधा मिलेगी। यह केबिन पुराने जेनरेशन का तुलना में ज्यादा कंफर्टेबल और लग्जरी होने वाला है। और साथ ही इसमें मनोरंजनं के लिए एक लइडी भी दी गई और साथ में फ़ास्ट चार्जिंग भी दिया गया है।

Launch Date:

रूमर्स के द्वारा बताया जा रहा है की Creta Facelift 2024 की लांच डेट 14 जनवरी या फिर जनवरी के महीने ही लांच होगी

धन्यवाद जी

Leave a Comment