Nothing Phone 3 Price And Date जानिए कब हो रहा है लॉन्च ?

आज के इस ब्लॉग में हम जानेगे Nothing Phone 3 Price And Date कब लांच कब हो रहा है तो आईये जानते है इस ब्लॉग में

—-Nothing Phone 3 back deasign

Nothing Phone 3 Price And Date:

जैसा की हम सभी जानते है की Noting एक New ब्रांड है और Nothing -1 की हाइप से आप सभी सहमंत ही है। वही पर अपना एक और न्य फ़ोन लांच करने जा रहा है। जो की भारतीय बाजार में तहलका मचाएगा। और साथ ही इसमें पावरफुल Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 का पावरफुल प्रोसेसर इसके साथ आपको 64 MP का कैमरा भी इस फोन में मिल जाएगा।

Nothing Phone 3 Display

Nothing Phone 3 इस फोन में OLED डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। जो की LCD डिस्प्ले के तुलना में बेहतर परफॉर्मेंस देता है।  इसके अलावा इस फोन में Bezel-less के साथ पंच होल डिस्पले स्क्रीन भी देखने को मिल जाएगा। जिसको चलाने का एक अलग ही मजा आता है। साथ ही इसमें मिलने वाली 6.7 इंच की OLED Screen, 1080×2400 Px (393 PPI) स्क्रीन फ़ोन को और ज्यादा सुन्दर बना देती है।

—-Display deasign

Nothing Phone 3 Camera

आप जानते ही है की नथिंग फ़ोन कैमरा के मामले में आईफोन को भी टकर देता है। वही अगर नथिंग फोन के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने मिल जाएगा। पीछे की ओर 64 MP का प्राइमरी, 50 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 50 MP कैमरा एलईडी फ्लैशलाइट के साथ मिल जाएगा। वहीं सामने की ओर सेल्फी के लिए इस फोन में 32 MP का कैमरा सपोर्ट दिया गया है।

—-Nothing Phone 3

Nothing Phone 3 Price in India

नथिंग Phone 3 के प्राइस बारे में बात करे तो।अभी इसकी कोई पक्की पुष्टि नहीं हुई है हलाकि स्मार्टफोन मार्केट में नथिंग फोन की लॉन्च अक्सर नए साल या छुट्टियों के आसपास होती है।वही पर कई एक्सपर्ट टेक्नॉलजी वेबसाइट ने बताया है की इसकी कीमत 42,990 रुपए के आस पास ही होगी।

Nothing Phone 3 Specification

Features Specifications
RAM 8 GB RAM
Internal Storage 128 GB
GPU/CPU प्रोसेसर Qualcomm Qualcommm Snapdragon 8 Plus Gen 1, Octa-core (3.2 GHz, Single Core + 2.75 GHz, Tri core + 2 GHz, Quad core)
Display Screen 6.7 inches 1080×2400 Px, (393 PPI) OLED Display Screen Bezel-less, Punch-Hole Display
Rear Camera 64 MP Primary Camera, 50 MP Ultra-Wide Angle Camera, 50 MP Camera With LED Flash Light
Front Camera 32 MP
Flashlight LED
Battery 5000 mAh
Charger Fast Charging With USB Type-C Cable
SIM Card Dual
Supported Network 5G Supported in India + 4G VoLTE, 3G, 2G
Fingerprint Lock Available
Face Lock Available
Colour Option Black & White

 

Nothing Phone 3 Battery & Charger

Nothing Phone 3 में 5000 mAh का पावरफुल बैटरी फास्ट चार्जिंग USB Type-C Cable के साथ मिल जाएगा। फोन को खरीदने पर आपको चार्जर, केबल नहीं मिलेगा इसे आपको अलग से खरीदना पड़ सकता है।

----Nothing Phone 3 Charing Port
—-Nothing Phone 3 Charing Port

Nothing Phone IP Rating

नथिंग ने अपने नथिंग फ़ोन 1 और 2 आईप रेटिंग 64 दी थी। जिससे अबकी बार को और अच्छा कर दिया है 64 अब 68 कर दिया गया है। जिसका काम है की फ़ोन को धूल और मिटटी से बचना और साथ फ़ोन में पानी जाने रोकना इस काम में आती है ip रेटिंग 68 है।

conclusion: आज के इस ब्लॉग में हमने जाना नथिंग फ़ोन की डेट और तारिक के बारे में आशा करता हु की आपकी हमारे द्वारा दी गयी जानकारी अछि लगी होगी और सभी सवाल दूर होगये होंगे नथिंग फ़ोन के बारे में आगे भी ऐसी न्यूज़ जानने के लिए हमसे जुड़े newsbhandhar.com रहिये धन्यवाद

Leave a Comment