Puneet Superstar Net Worth 2023.Age, Real name, जानिए पुनीत के बारे में विस्तार में

Puneet Super Star Net Worth
—Puneet Superstar Net Worth

हैल्लो दोस्तों तो आज के ब्लॉग में हम बात करेंगे गरीबो के Puneet Superstar Net Worth की संम्पत्ति के बारे तो आईये जानते है

पुनीत सुपरस्टार कौन है (Who is Puneet Superstar)

पुनीत सुपरस्टार अपने मेमेस से ज्यादा फेमस है जिसके चलते सलमान के टीवी शो में लिया था। लेकिन किसी कारण वस् इन्हे बहार निकलना और Bigg-Boss 2 से बहार निकलने बाद इनकी लोकप्रियता बहुत बढ़ी और लोगो ने इन्हे खूब प्यार दिया पुनीत सुपरस्टार का असली नाम प्रकाश कुमार है।

पुनीत की उम्र की बात करे तो ये करीब 32 साल के है। परंतु इनको लोग प्यार से पुनीत सुपरस्टार और लोड पुनीत भी बुलाते हैं। यह पैसे से एक कॉमेडियन है और इनकी फनी रील्स काफी पॉपुलर है हर किसी की रील्स पर यह दिख जाएंगे परंतु पुनीत कुमार पहली बार टिक टॉक से ही हिट हुए थे ।

Puneet Superstar Net Worth
-Puneet Super Star Net Worth

 

पुनीत सुपरस्टार की नेटवर्थ (Puneet Superstar Net Worth)

आखिर कितना कमाते है लॉर्ड पुनीत ये अलग-अलग प्लेटफॉर्म से कमाते है इंस्टाग्राम से यह लगभग 10 से 15 लाख के बीच यही यूट्यूब से यह लगभग 22 से 25 लाख के बीच कमाते हैं अगर इनकी कुल संम्पति की बात करे तो करीब 57 लाख रूपये है जबकि ये और बहुत अन्य तरीके से भी कमाते हैं जैसे ही इनको Bigg-Boss OTT 2 निकला गया तो पहले से ज्यादा फेमस हो गए।

 

आखिर क्यों फेमस है पुनीत सुपरस्टार (Why Puneet  Superstar Famous)

पुनीत सुपरस्टार एक सेलिब्रेटी होने के साथ-साथ एक जिंदादिल इंसान भी है ये जितना अपने बारे में सोचते है उससे कही ज्यादा गरीब लोग एवम बच्चो के बारे में सोचते है ये अपनी ज्यादातर कमाई डोनेट और गरीबो में बात देते है और यही ही नहीं पुनीत से पुनीत सुपरस्टार का सफर इतना आसान नहीं था।जैसा की अब है इन्होने भी बहुत परेशानीओ का सामना किया तभी नहीं बन सकता हर कोई सुपरस्टार बस इन्ही के चलते पुनीत सुपरस्टार हमारे दिलो में राज करता है।

Ye bhi Padhiye:- पार्ट टाइम काम करके ये स्टूडेंट कैसे कमाते है महीने का 90 हजार जानिए, पूरी कहानी!

निष्कर्ष (Conclusion) :

आशा करता हु दी गयी जकनकारी आपको पसंद आयी होगी आज हमने बात की पुनीत सुपरस्टार के बारे लगता है आपके सरे डाउट्स क्लियर हो गयी होंगे संपत्ति से लेकर ऐसे ही और पोस्ट पढ़ने के जुड़े रहिये  newsbhandhar.com के साथ और भी जानकारी जानने के लिए

धन्यवाद जी

Leave a Comment