जानिए New KTM 125 Duke Price In India :- News Bhandhar

KTM 125 Duke Price In India
KTM 125 Duke Price In India

 

आज हम बात करेंगे भारत में लॉन्च होने जा रही ktm 125 duke on road price and mileage के बारे में तो आइये जानते है की क्या रेट होगा और क्या माइलेज यह बाइक बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है आप को एक नजर में आप को भी प्यार हो जायेगा यह बाइक वाकई बहुत ज्यादा सुन्दर है.

KTM 125 Duke On Road Price And Mileage

अगर इस बाइक के अगर प्राइस के बात करें तो इसकी कीमत भारतीय बाजार में 1.75 – 2 लाख है अगर आप यह बाइक लेने का सोच रहे है तो आप इसे लॉन्च होने के बाद आप tvs की साइट से खरीद सकते है या आप Tvs के शोरूम पर जाकर भी बुक कर सकते है आपको बता दे की इसका प्राइस हर जगह अलग अलग हो सकता है यदि आप यह बाइक खरीदना चाहते है तो आप अपने नजदीक शो रूम में जाके और जानकारी ले सकते है.अगर इस बाइक की mileage की बात करे तो यह बाइक 1 litter तेल में कुल 46.92 kmpl तक चल सकती है.

KTM 125 Duke colour design

आपको बता दे की इस बाइक में आपको दो कलर देखने को मिलेंगे पहला कलर yellow है और दूसरा कलर Atlantic Blue यह बाइक दोनों रंग में बहुत ही शानदार नजर आता है साथ ही डिज़ाइन के बात करे तो ktm ने ठीक वैसा ही लुक रखा जिसके जिसके लिए ktm जाना जाता है.

 

KTM 125 Duke Engine

KTM 125 Duke के इंजन में आपको 124.9cc, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलता है। यह इंजन 14.7 bhp का पावर और 11.5 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। दूसरी ओर, ड्यूक 250 को पावर 249cc, लिक्विड-कूल्ड मोटर से मिलता है जो 30bhp और 25 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। और साथ ही इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स जोड़ा गया है

 

KTM 125 Duke Features list

KTM 125 Duke 2024 Feature के बात करें तो बहुत सारा है जो की आप निचे देख सकते है

Feature Specification
Odometer Digital
Speedometer Digital
Fuel Guage Yes
Digital Fuel Guage Yes
Tachometer Digital
Stand Alarm Yes
No. of Tripmeters 2
Tripmeter Type Digital
Low Fuel Indicator Yes
Clock Yes
Front Storage Box No
Mobile App Connectivity Yes
DRLs (Daytime Running Lights) Yes
Shift Light Yes
Headlight Type LED
Brake/Tail Light LED
Turn Signal LED
Pass Light Yes
GPS & Navigation Yes
Start Type Electric Start
Killswitch Yes
Stepped Seat Yes
Pillion Backrest
Pillion Grabrail Yes
Pillion Seat Yes
Pillion Footrest Yes

KTM 125 Duke Launch Date

KTM 125 Duke यह बाइक भारत में बहुत जल्द ही लॉन्च होने बाला है रिपोर्ट्स से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कंपनी इसे 2024 में लॉन्च कर सकती है. हालांकि, जनरेशन 3 KTM 390 Duke को अगले महीने लॉन्च किया जा रहा है. और आप इस बाइक को नवंबर अंतिम से दिसंबर तक भारत के रोड पर दिखने के लिए मिल सकता है आप को आप लॉन्च होने के बाद ही आप इस बुक कर सकते है.

1 Question. Is KTM Duke 125 mileage?

Answer. KTM 125 Duke/Fuel economy 40 km/l

2 Question. What is R15 mileage?

Answer. The mileage of थे Yamaha R15 V4 is 60.56 km. This is the claimed ARAI mileage for all the variants of R15 V4. The claimed ARAI mileage of the R15 V4 Petrol Manual is 60.56 km.

3 Question. Which KTM Duke has the highest mileage?

Answer. The KTM 125 Duke is the most fuel-efficient KTM two-wheeler, with a claimed mileage of 46.92 km, making it a great choice. Below is a comparison of the mileage of some of the most popular KTM Bikes.

Ye bhi padhiye:-Nothing Phone 3 Price And Date

आज के ब्लॉग में हमने ktm 125 duke के बारे बात करि है आशा करता हु आपको पोस्ट अछि लगी होगी अगर अच्छी तो इसे आप अपने दोस्तों के साथ साँझा करना न भूले
धन्यवाद

 

Leave a Comment